5 Dariya News

ऊंटों से शूटिंग के दौरान बिग बी कैसे हुए घायल, खुद एक्टर ने किया खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 27-Oct-2022

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने शूटिंग अनुभव का खुलासा किया जब 2007 में 'कौन बनेगा करोड़पति 14' पर एक्शन फिल्म 'एकलव्य: द रॉयल गार्ड' की शूटिंग के दौरान उन्हें ऊंटों के झुंड में कूदना पड़ा। उन्होंने साझा किया कि लगभग 30-40 ऊंट दौड़ रहे थे और उनमें से एक ने उनके सिर में लात मारी। 

जब जालंधर के एक पशु चिकित्सक डॉ रोहित गुप्ता ने हॉटसीट संभाला, तो उन्होंने मेजबान को अपने जानवरों के बारे में अपने ज्ञान से प्रभावित किया। उन्होंने गाय की आवाज के मॉड्यूलेशन पर शोध किया है और ऊंटनी के दूध के लाभों को भी साझा किया है। उनकी बात सुनने के बाद बिग बी ने एक फिल्म के लिए ऊंटों के साथ शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया और बताया कि कैसे वे घायल हो गए, हालांकि फिल्म के सेट पर किसी ने भी उन पर विश्वास नहीं किया और उन्हें लगा कि वह सिर्फ अभिनय कर रहे हैं। 

बाद में, प्रतियोगी ने बच्चन से कहा कि, उनकी पत्नी उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वह उन्हें 'केबीसी 14' के सेट पर देखने के लिए उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी चाहती थी कि मुझे हॉटसीट लेने में देरी हो तो अच्छा है और जब मैंने पूछा क्यों, तो उसने कहा, मैं मिस्टर बच्चन को और अधिक समय देखना चाहती हूं।"

उन्होंने हॉटसीट पर आने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैं 'केबीसी' पर होने से बड़ा अनुभव होने की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं क्लाउड 9 पर था। यह अद्भुत था। मैं अपना समय कभी नहीं भूलूंगा। प्रदर्शन।"'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।