5 Dariya News

अभिनेत्री जरीन खान जल्द ही 'नागभैरव' में निभाती दिखेंगी दोहरी भूमिका

5 Dariya News

मुंबई 27-Oct-2022

अभिनेत्री जरीन खान जल्द ही तमिल हॉरर-थ्रिलर 'नागभैरव' में दमदार स्टंट के साथ दोहरी भूमिका निभाती नजर आएंगी। जरीन ने 'वीर' से डेब्यू किया था इसके बाद उन्हें 'हाउसफुल 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में देखा गया, जिसके बाद उन्होंने 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' के साथ पंजाबी फिल्मों और थ्रिलर 'चाणक्य' के साथ तेलुगु फिल्मों में कदम रखा। 

वी.सी. वादिवुदियां और वी. पलानीवेल द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। और पहली बार वह दोहरी भूमिका निभाएंगी। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा है, "इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, मुझे लगा कि आखिरकार मुझे वह सब कुछ करने का मौका मिल गया जो मैं हमेशा से करना चाहती थी! अभी तक, हमने चेन्नई, पांडिचेरी और कुंभकोणम में अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है। 

हमारे पास अभी भी एक शेड्यूल बाकी है। शूट करने के लिए, जिसकी योजना ज्यादातर नवंबर के आसपास बनाई जाएगी।"'नागभैरव' को एक्शन से भरपूर एडवेंचर बताया जा रहा है।"ऐसे युग में जहां महिला अभिनेताओं को अंतत: उनकी कलात्मकता के लिए पहचाना और सराहा जा रहा है, मुझे खुशी है कि यह फिल्म मुझे सिर्फ एक सुंदर चेहरे के अलावा और भी बहुत कुछ करने का अवसर देती है!"