5 Dariya News

शेरिफ के खिलाफ खेलेंगे रोनाल्डो : मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग

5 Dariya News

लंदन 26-Oct-2022

कोच एरिक टेन हैग ने पुष्टि की है कि स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो गुरुवार को शेरिफ के खिलाफ यूरोपा लीग मैच के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम में शामिल होंगे। पिछले हफ्ते जारी एक बयान के अनुसार, 37 वर्षीय स्ट्राइकर को स्टैमफोर्ड ब्रिज में चेल्सी के खिलाफ पिछले शनिवार के प्रीमियर लीग मैच के लिए बाहर किया गया था। 

रोनाल्डो को मंगलवार सुबह कैरिंगटन में टीम के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया और मैनेजर हाल की घटनाओं के उभरने के लिए उत्सुक हैं। क्रिस्टियानो के गुरुवार को शामिल होने की पुष्टि करने के बाद, टेन हैग को खिलाड़ी के साथ साझा की गई किसी भी बातचीत को समझाने के लिए कहा गया था और क्या हाल की स्थिति कठिन रही है। 

कोच ने कहा, "यह मुश्किल नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि हमने सब कुछ सेट कर दिया और हमने सभी सवालों के जवाब दिए। तो वह एक मैच के लिए बाहर थे और अब वह हमेशा की तरह टीम में वापस आ गए हैं।"रोनाल्डो के बारे में फिर से पूछे जाने पर टेन हैग ने कहा, "मैं अब और जवाब नहीं दूंगा।"

बुधवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक और बड़ी बात यह की थी कि रोनाल्डो के पूर्व रियाल मैड्रिड टीम के साथी राफेल वराने को चोट लगी थी। दुर्भाग्य से, टेन हैग ने पुष्टि की है कि कतर में आगामी विश्व कप तक फ्रेंचमैन यूनाइटेड के सभी मैचों को मिस करेंगे।