5 Dariya News

नाबालिग रेप-हत्या मामले में कर्नाटक पुलिस ने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट की दाखिल

5 Dariya News

मांड्या (कर्नाटक) 26-Oct-2022

कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को कहा कि मांड्या जिले में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में केस दर्ज होने के 14 दिन बाद उन्होंने रिकॉर्ड समय में चार्जशीट दाखिल कर दी। मालवल्ली शहर में हुई घटना से लोगों में आक्रोश है। लोग जमकर विरोध कर रहे है। 

पुलिस ने एक ट्यूशन सेंटर के शिक्षक और प्रबंधक 51 वर्षीय आरोपी कंथाराजू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 10 साल की बच्ची के शव को ट्यूशन सेंटर के पीछे स्थित एक निमार्णाधीन इमारत में पानी के टैंक में फेंक दिया था।जांच में खुलासा हुआ है कि 15 साल से ट्यूशन सेंटर में काम करने वाला आरोपी चॉकलेट देकर बहला-फुसलाकर बच्ची को निमार्णाधीन इमारत में ले गया था। 

एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार ने आरोप पत्र रिकॉर्ड समय में जमा करने के लिए मांड्या जिला पुलिस की सराहना की। उन्होंने कहा, शीघ्र न्याय सुनिश्चित करने के प्रयास के लिए मांड्या पुलिस को बधाई। उन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया। विपक्ष के नेता सिद्दारमैया और अन्य नेताओं ने भी परिवार से मुलाकात की थी। राज्य के शिक्षा विभाग ने बिना वैध परमिट के अवैध रूप से चल रहे सभी ट्यूशन सेंटरों को बंद करने का आदेश दिया है। चेतावनी दी गई है कि यदि कोई उल्लंघन पाया गया तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। सरकारी शिक्षकों को भी ट्यूशन व्यवसाय में शामिल नहीं होने की चेतावनी दी गई है।