5 Dariya News

चेज और एक्शन सीन डिजाइन करने के लिए अक्षय कुमार 'राम सेतु' स्टंट टीम में शामिल

5 Dariya News

मुंबई 22-Oct-2022

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, 'राम सेतु' में दिखाई देंगे। अभिनेता ने एक्शन मास्टर्स, अनल अरासु और परवेज शेख के साथ मिलकर फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स को डिजाइन और कोरियोग्राफ किया। फिल्म में अभिनेता को एक पुरातत्वविद् के रूप में दिखाया गया है, जो राम सेतु को बुरी ताकतों से बचाने के मिशन पर है। 

यात्रा के दौरान, वह विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हैं। फिल्म के करीबी एक सूत्र के अनुसार, "वह सेट पर होंगे और बेहतर प्रभाव के लिए स्टंट को सुधारेंगे। अफगानिस्तान में एक लंबा एक्शन सीक्वेंस सेट किया गया है, जिसे आंशिक रूप से अक्षय ने खुद कोरियोग्राफ किया है। 

एक और ²श्य जिसे उन्होंने पूरे समय में सुधारा है, शूट मोटरबोट चेज सीक्वेंस था। अपने अनुभव के साथ, वह ²श्यों को और ऊपर उठाने के लिए हमेशा अनल अरासु और परवेज शेख के साथ बैठते थे।"निर्माता, विक्रम मल्होत्रा, जिन्होंने पहले कई फिल्मों में अक्षय के साथ काम किया है, जोर देकर कहते हैं कि अफगानिस्तान और बोट एक्शन ²श्य उनकी दिवाली 2022 की रिलीज के दो प्रमुख आकर्षण हैं। 

अभिषेक शर्मा ऐसी टीम के साथ काम करने के लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा, "मेरे लिए, यह दोनों दुनिया में सबसे अच्छा था जहां एक तरफ, मेरे पास दो बेहतरीन एक्शन निर्देशक थे। अनल अरासु और परवेज शेख और दूसरी तरफ, मेरे पास हमारे देश में एक्शन का पर्याय था।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास जो काम था वह एक नए प्रकार के एक्शन का निर्माण करना था, एक ऐसा एक्शन जो आपके पारंपरिक फाइट सीक्वेंस नहीं है, बल्कि वास्तव में उस वातावरण का उपयोग कर रहा है, जो जादू पैदा करने के लिए आपके लिए उपलब्ध है। अक्षय सर ने इन बारीकियों को समझा। और अपनी समझ और कार्य के अनुभव से इसे ऊपर उठाने में मदद की।"