5 Dariya News

टॉम मूडी ने एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के तेज आक्रमण के लिए मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह को चुना

5 Dariya News

मेलबर्न 21-Oct-2022

जाने-माने कोच और आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को रविवार को एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने सुपर 12 के शुरूआती मैच में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण के रूप में चुना है। 

जबकि भुवनेश्वर और अर्शदीप जुलाई से भारत के मैचों में नियमित रूप से जुड़ते रहे हैं। शमी ने चोटिल जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टीम में देर से प्रवेश किया। कोविड-19 संक्रमण के कारण शमी आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय टी20 दौरे से चूक गए थे। 

उन्होंने पहले अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम ओवर में तीन विकेट लिए, जिसमें अंतिम दो गेंदों पर लगातार यॉर्कर से बोल्ड करना शामिल है, जिससे भारत ने ब्रिस्बेन में छह रन से अभ्यास मैच जीता था। मूडी ने कहा, "मैं शमी को चुनना चाहूंगा। मैं सिर्फ उनके अनुभव के साथ जाऊंगा। 

जाहिर है कि भुवी और अर्शदीप पहले दो खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि बड़े टूर्नामेंट में, आप बड़े खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं और उनके पास काफी अनुभव है।"मूडी ने कहा, "हालांकि उन्हें गेंदबाजी में कुछ कम ओवर मिल सकते हैं, लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने जो एक ओवर फेंका। 

उसने मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया।"आगे भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में बात करते हुए, मूडी ने महसूस किया कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को पाकिस्तान के नए गेंदबाजों के खिलाफ पहले छह ओवरों में बल्ले से सावधान रहने की जरूरत है।