5 Dariya News

फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

5 Dariya News

मुंबई 21-Oct-2022

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म 'थैंक गॉड' का हिस्सा बनने को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कैसे हमारे देश में हम कर्म में विश्वास करते हैं और जैसा कि कहा जाता है 'जैसी करनी वैसी भरनी' (जैसा आप बोते हैं, वैसे ही आप काटेंगे) इस अवधारणा को लेखकों द्वारा फिल्म में खूबसूरती से वर्णित किया गया है और इंद्र (कुमार) सर ने बहुत शानदार तरीके से दिखाया है।"

अजय देवगन ने बातचीत में कहा कि कपिल इस सिद्धांत में विश्वास नहीं करते हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म के पीछे के पूरे विचार को आगे समझाया और कहा, "यह फिल्म एक त्रुटिपूर्ण व्यक्ति पर आधारित है जो निम्न मध्यम वर्ग से उच्च मध्यम वर्ग और उससे आगे बढ़ने की इच्छा रखता है और वहां पहुंचने के लिए वह क्या उपाय करता है। 

इस सब के बीच वह एक दुर्घटना के साथ मिलता है और ऊपर जाता है और चित्रगुप्त से मिलता है जो तय करता है कि वह एक खेल खेलने के बाद स्वर्ग या नरक में जाएगा या नहीं। मैंने चरित्र और पूरे विचार को इंद्र सर द्वारा प्रस्तुत किया, यह दिवाली के लिए एक उपयुक्त पारिवारिक फिल्म है।"

बॉलीवुड सितारे अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और निर्देशक इंद्र कुमार अपनी फिल्म 'थैंक गॉड' के प्रचार के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर आ रहे हैं।'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।