5 Dariya News

संजय दत्त ने रणवीर सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

5 Dariya News

मुंबई 21-Oct-2022

अमेजॅन मिनीटीवी के साप्ताहिक कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' के नवीनतम एपिसोड में संजय दत्त ने रितेश देशमुख द्वारा शुरू किए गए 'अतरंगी इल्जाम' बैराज के खिलाफ खुद का काफी बचाव किया और इस बीच उन्होंने रणवीर को लेकर भी बात की। अपने स्वैग और नासमझ स्वभाव के साथ, 'लगे रहो मुन्नाभाई' सुपरस्टार ने अपने दोस्त की मदद ली, जिसे हम सभी 'बापू' के नाम से जानते हैं, मजाकिया और बेतुके आरोपों का बचाव करने में। 

संजू बाबा को अपने दोस्त और जनता का वकील रितेश देशमुख के साथ थिरकते हुए भी देखा गया और यह एपिसोड की मुख्य विशेषताओं में से एक था। एपिसोड के मजेदार पलों को जोड़ते हुए, वरुण शर्मा ने संजय दत्त के साथ बातचीत करते हुए उनसे पूछा, "अगर खल नायक का रीमेक बने तो इन में से कौन अभिनेता को आपका रोल नहीं करना चाहिए - रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या विक्की कौशल ?"

अपनी प्रतिक्रिया से सभी को विभाजित करते हुए, संजय दत्त ने कहा, "रणवीर सिंह, वो आज कल कपडे नहीं पहुंचाता है।"संजय दत्त को अरशद वारसी की भी याद दिलाई गई क्योंकि उन्होंने शो में कॉमेडियन सुगंधा भोसले में एक नया और 'खूबसूरत' स*र्*ट पाया।

चमकदार काले रंग का कुर्ता और धूप का चश्मा पहने, सुगंधा, स*र्*ट के रूप में, संजय दत्त को मंत्रमुग्ध कर देती है और वह चुटकी लेते हैं, "इतना खूबसूरत स*र्*ट आज ही देखा मैंने।"'केस तो बना है' एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा क्रमश: एक सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं। 

इसमें कुशा कपिला को जज के रूप में भी दिखाया गया है जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों के भाग्य का फैसला करती है। एपिसोड का पूरा मजा लें, केवल अमेजन मिनीटीवी पर, अमेजन शॉपिंग ऐप के भीतर और फायर टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग करें।