5 Dariya News

टी20 विश्व कप: बारिश के खतरे पर केन विलियमसन ने कहा, बिना मैदान पर उतरे तैयारी करना मुश्किल

5 Dariya News

सिडनी 21-Oct-2022

शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड सुपर 12 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। अगर मैच कम ओवरों का होता है, तो दोनों टीमों को अपने-अपने प्लेइंग इलेवन में अंतिम क्षणों में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन 90 प्रतिशत बारिश के खतरे के बावजूद शनिवार को मैच होने की उम्मीद कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मैदान पर उतरे बिना बहुत सी चीजों का अनुमान लगाना कठिन है। उन्होंने कहा, "स्वाभाविक रूप से आप 20-ओवर (मैच) के लिए तैयारी करते हैं और फिर कोशिश करते हैं और जो आपके सामने है उसे समायोजित करें। इसके अलावा, जो मौसम का अनुमान है। 

हमें पिच को भी देखने की आवश्यकता होगी कि इससे तैयारी में मदद मिलेगी।"विलियमसन ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे एक अनुभवी टीम हैं और वे इसमें बहुत समय लगाएंगे, वह अपने घर में खेल रहे हैं, तो उन्हें परिस्थितियों से काफी मदद मिल सकती है।"

मौसम का हवाला देते हुए और एक संभावित संक्षिप्त खेल का हवाला देते हुए, विलियमसन ने अपने सुपर 12 अभियान के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का संकेत देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "हमने पिच को भी नहीं देखा है। इसे आज सुबह कवर किया गया था। हम अभी तक अपने प्लेइंग इलेवन की पुष्टि नहीं करेंगे, क्योंकि अगर यह कम ओवर का मैच होता है, तो कई बदलाव की संभावना होगी। 

इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा।"अपने पहले मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की तैयारी सबसे अच्छी नहीं रही, घर में त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में पाकिस्तान से हार गई और एलन बॉर्डर फील्ड में अपने पहले अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 98 रन पर आलआउट हो गई, उसके बाद दूसरा गाबा में भारत के खिलाफ अभ्यास मैच रद्द हो गया था।