5 Dariya News

कन्नड़ स्टार ध्रुव सरजा की फिल्म का शीर्षक 'केडी-द डेविल'

5 Dariya News

चेन्नई 21-Oct-2022

निर्देशक प्रेम की आगामी अखिल भारतीय फिल्म, जिसमें कन्नड़ स्टार ध्रुव सरजा मुख्य भूमिका में हैं, का शीर्षक 'केडी - द डेविल' रखा गया है। फिल्म के निर्माताओं ने ये घोषणा की है। केवीएन प्रोडक्शंस, जो फिल्म का निर्माण कर रहा है और जो कन्नड़ फिल्म उद्योग में सबसे आगे रहा है, बैक-टू-बैक हिट प्रोजेक्ट दे रहा है, ने गुरुवार को बैंगलोर के ओरियन मॉल में फिल्म के शीर्षक टीजर का भव्य तरीके से अनावरण किया। 

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, ध्रुव सरजा, निर्देशक प्रेम, निर्माता सुप्रीत, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रक्षिता और संगीत निर्देशक अर्जुन जन्या सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। टीजर पुरानी दुनिया की एक झलक पेश करता है। टीजर में ध्रुव सरजा द्वारा अभिनीत कुख्यात 'काली' का पहला लुक दिखाया गया है। 

शीर्षक टीजर में एक्शन के ढेर सारे सिक्वेंस हैं। फिल्म के शीर्षक टीजर में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म उद्योगों के सुपरस्टार द्वारा आवाज दी गई है। जहां निर्देशक प्रेम ने कन्नड़ संस्करण के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं संजय दत्त, विजय सेतुपति और मोहनलाल ने क्रमश: हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों के लिए अपनी आवाज दी है। 

केवीएन प्रोडक्शंस के हेड-बिजनेस एंड ऑपरेशंस सुप्रित ने कहा, "फिल्म का कंटेंट शानदार है। प्रेम सर इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत बड़े तरीके से सोच रहे हैं। हम ध्रुव सरजा से ज्यादा समर्पित अभिनेता के अलावा कुछ और नहीं सोच सकते थे।"