5 Dariya News

चिरंजीवी ने फिल्म 'मेगा154' के लिए शूट किया एक्शन सीक्वेंस

5 Dariya News

मुंबई 21-Oct-2022

निर्देशक बॉबी (के. एस. रवींद्र) की एक्शन एंटरटेनर फिल्म जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से 'मेगा154' है और इसमें अभिनेता चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में व्यस्त हैं। यूनिट के करीबी सूत्रों ने कहा कि, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में तेज गति से चल रही है और टीम भारी एक्शन सीक्वेंस को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। 

मास महाराजा रवि तेजा इस फिल्म में दमदार और लंबी भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसका टाइटल टीजर 24 अक्टूबर को दीपावली के लिए रिलीज किया जाना है। फिल्म को 2023 में संक्रांति के लिए स्क्रीन पर हिट करने के लिए निर्धारित किया गया है और शेड्यूल के अनुसार काम चल रहा है। 

रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने इस प्रोजेक्ट के लिए संगीत दिया है। श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक मास-एक्शन एंटरटेनर है। नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं। 

एक शीर्ष तकनीकी टीम परियोजना से जुड़ी हुई है, जबकि कई उल्लेखनीय अभिनेता इसका हिस्सा हैं। 'मेगा154' की छायांकन आर्थर ए. विल्सन ने की है। निरंजन देवरामन संपादक हैं और सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।