5 Dariya News

'बिग बॉस 16' : घरवालों को लगता है कि टीना दत्ता शालिन भनोट को छोड़ देंगी

5 Dariya News

मुंबई 21-Oct-2022

'बिग बॉस 16' के घर में अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने सह-प्रतियोगियों के बारे में बिग बॉस के साथ गपशप की और उनमें से कुछ ने यह भी कहा कि टीना दत्ता शालिन भनोट को छोड़ सकती हैं। मान्या सिंह और अर्चना गौतम ही थीं जिन्होंने घर की सबसे मजेदार गपशप दी। 

दूसरी ओर, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे गृहणियों ने बिग बॉस को प्रभावित नहीं किया। 'बिग बॉस' ने घर में बेहतरीन गॉसिप शेयर करने का टास्क दिया। अनाउंसमेंट होते ही मान्या दौड़कर कन्फेशन रूम में गई और बिग बॉस से टीना दत्ता और शालिन के रिश्ते के बारे में बात की। 

उन्होंने गौतम और सौंदर्या के रोमांस के बारे में भी बात की और कहा कि वह सौंदर्या को एक साल से अधिक समय से जानती है, और उसे लगता है कि वह जो भी घर का कप्तान बनता है उसका पक्ष लेती है। सुंबुल और निमृत द्वारा घर से बोरिंग खबर देने के बाद, अर्चना ने सौंदर्या और गौतम के बंधन के बारे में बात की, जो काफी दिलचस्प था। 

वहीं शालिन ने साझा किया कि उन्हें लगता है कि टीना किसी से प्यार करती है। बिग बॉस ने नाम पूछा तो शालिन ने अपनी तरफ इशारा किया। बाद में, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे ने कहा कि, उन्हें लगता है कि टीना शालिन को छोड़ सकती है क्योंकि उसने उसकी पीठ पीछे उसके बारे में बात की थी। 

बाद में एपिसोड में, शिव और अर्चना को बर्तन धोने के लिए असहमत होने के बाद गरमागरम बहस करते देखा गया। अर्चना ने घर के दूसरे काम करने से भी इनकार कर दिया। तो ऐसे में शिव उससे बदला लेने की योजना बनाते हैं और उसी के बारे में साजिद खान, एमसी स्टेन और अन्य से बात करता है।