5 Dariya News

रयात बाहरा यूनीवरसिटी की सालाना कनवोकेशन दौरान 500 से अधिक विद्यार्थियों को डिगरियां वितरित

अपने ज्ञान और हुन्नर को द्रिड़ता के साथ समाज की सेवा के लिए प्रयोग करें : स्पीकर

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर 20-Oct-2022

रयात बाहरा यूनीवरसिटी के अलग-अलग कालेजों के 500 से अधिक विद्यार्थियों को आज यहांँ यूनीवरसिटी की सालाना कनवोकेशन दौरान ग्रैजूएट और पोस्ट ग्रैजूएट डिगरियां प्रदान की गईं।इस दौरान कनवोकेशन को संबोधन करते मुख्य महिमान पंजाब विधान सभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने विद्यार्थियों को अपने ज्ञान और हुन्नर को समर्पण और द्रिड़ता के साथ समाज की सेवा और बेहतरी के लिए प्रयोग के लिए प्रेरित किया। उन्होंने डिगरियां प्राप्त करने वाले समूह विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी।

उन्होंने सख्त मेहनत और समर्पण की महत्तता को उजागर करते विश्वास प्रगटाया कि रयात बाहरा यूनीवरसिटी में प्राप्त शिक्षा ने उनको बाहरी मुकाबलेबाज़ी और मांग वाली दुनियां का सामना करने के योगय बनाया है।रयात बाहरा यूनीवरसिटी के चांसलर और रयात बाहरा गरुप आफ़ इंसटीच्यूशनज़ के चेअरमैन गुरविन्दर सिंह बाहरा ने इस मौके पर बोलते ग्रैजूएट और पोस्ट ग्रैजूएट विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके जीवन में सफलता की कामना की।

अपने संबोधन में वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने विद्यार्थियों को स्किल्ल इंडिया,मेक इन्न इंडिया और डिजीटल इंडिया के स्वपनमयी प्रोजैकटों में सर्गरम भागीदार बनने को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि यह एक विद्यार्थी के जीवन का यादगारी दिन होता है ,जब उसको डिगरी प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि शिक्षा का अंतिम लक्ष्य बुद्धी के उच्च स्तर की प्राप्ती है और रयात बाहरा यूनीवरसिटी को इस समाजिक तबदीली को लाने में एक उत्प्रेरक होने पर सम्मान है।

इस मौके अन्य के इलावा मनजीत सिंह बिलासपुर (विधायक), साहिला बाहरा वाईस प्रधान अकादमिकस, रविन्दर सिंह एस.डी.एम (खरड़) और रयात बाहरा यूनीवरसिटी के सीनियर अधिकारी भी हाजऱ थे।