5 Dariya News

एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज

5 Dariya News

मुंबई 20-Oct-2022

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में एक साथ नजर आएंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2023 में आने वाली है। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'क्रैक' का निर्माण विद्युत, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। 

अभिनेता-निर्माता विद्युत ने कहा, "मौजूदा परि²श्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परि²श्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है और हमें वहां और आगे जाना चाहिए।"

निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, "2012 में 'टेबल नंबर 21' की सफलता के बाद, मुझे बताया गया था कि यह अपने समय से बहुत आगे था, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी। मुझे लगता है कि वे आज के बारे में बात कर रहे थे। जब समय वास्तव में बदल गया है।"

उन्होंने कहा कि, 'क्रैक' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिस पर वह पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं, "खेल, गेमिंग, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल वाली कहानी सुनाकर, खेल को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के लिए।"'क्रैक' मुंबई की झुग्गियों से एक आदमी की चरम भूमिगत खेलों की दुनिया तक की यात्रा है। 

अर्जुन रामपाल ने कहा, "यहां मैं 'क्रैक' में हूं, जो बहुत कुछ प्रदान करता है। विद्युत सिर्फ एक असाधारण एथलीट है और मैं हर दिन उससे कुछ सीखता हूं। सही एक्शन ²श्यों के लिए उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।"जैकलीन ने साझा किया कि वह 'क्रैक' की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित थीं और उन्होंने तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया।"

मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"रिलायंस एंटरटेनमेंट के डिस्ट्रीब्यूशन हेड, आदित्य चौकसे ने कहा, "भारत की पहली चरम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में, 'क्रैक' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं। और एक एक्शन आइकन विद्युत के साथ, हम सकारात्मक हैं कि फिल्म देखने वाले भारत एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार है!"

निर्मता पराग सांघवी ने कहा, "एक कहानी पेश करने की इस यात्रा पर जाना, जिसे बताने की जरूरत है, वह बहुत ही शानदार है, वह भी अपने करीबी दोस्तों के साथ।"'क्रैक' रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्च र्स, विद्युत जामवाल, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मित, आदि शर्मा और आदित्य चौकसे द्वारा सह-निर्मित, आदित्य दत्त, सरीम मोमीम द्वारा लिखित अतिरिक्त पटकथा के साथ रेहान खान - मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा संवाद, आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल अभिनीत है। फिल्म की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो गई है और यह 2023 में रिलीज होने वाली है।