5 Dariya News

एमी विर्क को निर्देशक सिमरजीत सिंह के साथ काम करना है पसंद

5 Dariya News

मुंबई 20-Oct-2022

पंजाबी सुपरस्टार एमी विर्क अपनी आगामी फिल्म 'ओए मखना' के लिए तैयार हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था। अभिनेता-गायक ने साझा किया कि उन्हें फिल्म के निर्देशक सिमरजीत सिंह के साथ काम करना पसंद है, जिनके साथ उन्होंने पहले 'अंगरेज' और 'निक्का जेलदार' में काम किया है। 

फिल्म के निर्माताओं ने एमी और गुग्गू गिल की शादी के जश्न की रंगीन पृष्ठभूमि के खिलाफ बहुत अलग अवतारों में इसका पोस्टर भी जारी किया है। सिमरजीत के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए, एमी विर्क, जिनके नाम 'किस्मत' और 'किस्मत 2' जैसी सुपरहिट फिल्में हैं, ने कहा, "सिमरजीत और मैंने हमेशा साथ काम करने का आनंद लिया है और अब यूडली फिल्म्स के साथ, हमने एक बहुत ही खास फिल्म बनाई है जो सीधे हमारे दिल से निकलती है।"

उन्होंने फिल्म के नवीनतम गीत 'छड़ गई छड़ गई' की प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की, "हम रोमांचित हैं कि हमारा पहला गीत 'छड़ गई छड़ गई' अब पार्टी में बजने वाला गाना बन गया है और पोस्टर और ट्रेलर ने भी एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है।"एमी विर्क और गुग्गू गिल के अलावा, 'ओए मखना' में प्रमुख महिला तानिया और सिद्धिका शर्मा भी हैं और यह एमी विर्क प्रोडक्शंस और सिमरजीत प्रोडक्शंस के सहयोग से यूडली फिल्म्स के बैनर तले बनी है। 

फिल्म को राकेश धवन ने लिखा है। निर्देशक सिमरजीत सिंह ने कहा, "मैं मनोरंजन के काम को बहुत गंभीरता से लेता हूं। दर्शकों को जोड़े रखने में बहुत कुछ लगता है और इस फिल्म में यह सब है। यह एक रोमांस, एक महान पारिवारिक फिल्म और एक कहानी है जो सभी दर्शक पीढ़ियों को पसंद आएगी"। 'ओए मखना' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।