5 Dariya News

युवा खेलों में अधिकतम भागीदारी करें : सुखविंदर सिंह बिंद्रा

इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, 16 टीमों ने लिया भाग

5 Dariya News

लुधियाना 19-Oct-2022

उत्तराखंड मास्टर क्रिकेट एसोसिएशन ने शहर के गलाडा ग्राउंड में चतुर्थ इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया । जिसमें लुधियाना के 16 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुखविंदर सिंह बिंद्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य के पूर्व चेयरमैन, खेल और युवा सेवाए विभाग (पंजाब सरकार) ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि आज के समय में युवाओं को खेलों में अधिक भाग लेना चाहिए।  

खेल से दूर जा रही हमारी युवा पीढ़ी को फिर से जोड़ने का यह एक बड़ा प्रयास है।  उन्होंने युवा पीढ़ी से यथासंभव खेलों का हिस्सा बनने और अपने माता-पिता के साथ अपने देश का नाम रोशन करने की अपील की।  इस दौरान न्यू बॉल भारती स्कूल  जीता और एसआर स्कूल शेरपुर उपविजेता रहा। इस अवसर पर बिंद्रा  द्वारा मैच जीतने वाले खिलाड़ियों को खेल किट से सम्मानित किया गया। और उन्हें यह कहते हुए बधाई दी गई कि वे युवा ही देश की अनमोल धरोहर हैं। 

उन्होंने कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट के आयोजन से बच्चों में आगे बढ़ने का उत्साह पैदा होता है। उन्होंने कहा कि खेल में प्रगति के लिए लुधियाना के हर युवा का सहयोग किया जाएगा।  2024 में जब भाजपा की सरकार आएगी तो लुधियाना के युवाओं के लिए हर खेल में प्रशिक्षण की व्यवस्था की जाएगी।  इस मौके पर युवा नेता जावेद माँगट मौजूद रहे।