5 Dariya News

'आरआरआर' जापान प्रीमियर के लिए राजामौली और राम चरण से मिलने जूनियर एनटीआर हुए रवाना

5 Dariya News

चेन्नई 19-Oct-2022

तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ निर्देशक एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'आरआरआर' के प्रीमियर के लिए जापान जा रहे हैं, जो 21 अक्टूबर को होने वाली है। दुनिया भर के प्रशंसकों से अपार प्यार और सराहना बटोर रही इस फिल्म को जापान में प्रदर्शित किया जाएगा, जहां जूनियर एनटीआर के काफी प्रशंसक हैं। 

जब से घोषणा की गई थी, तब से एक बड़ी चर्चा है और प्रशंसक उनसे मिलने और एक साथ फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, मैग्नम ओपस ने अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। जूनियर एनटीआर और राम चरण की मुख्य भूमिकाओं वाली 'आरआरआर' ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 1,150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 

दरअसल, 'आरआरआर' की पूरी टीम इस समय जापान में फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज की तैयारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, जूनियर एनटीआर इस मुकाम को हासिल कर बेहद गौरवान्वित और खुश हैं। वह अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हैं। 

जापान में उनके प्रशंसक आधार हमेशा विशाल और समर्पित रहे हैं। इसलिए, निस्संदेह उनके लिए उनसे मिलने का यह आदर्श मौका है और जूनियर एनटीआर बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। इस महीने की शुरूआत में अभिनेता ने जापानी मीडिया से 'आरआरआर' को लेकर बातचीत की थी। 

दरअसल, उन्होंने बातचीत के बाद ट्वीट किया था, "जापानी मीडिया के साथ 'आरआरआर' के अनुभव को फिर से जीना। सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद।"वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता वर्तमान में अपने जन्मदिन पर घोषित दो महत्वपूर्ण रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। कोराताला शिवा द्वारा 'एनटीआर 30' और बेहद सफल फिल्म 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा 'एनटीआर 31'।