5 Dariya News

सेजान खान ने 'अपनापन' में आने वाले ट्विस्ट का किया खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 19-Oct-2022

लोकप्रिय टीवी अभिनेता सेजान खान, जो शो 'अपनापन' में राजश्री ठाकुर की पल्लवी के साथ निखिल की भूमिका निभ रहे हैं, आगे वाले एपिसोड को लेकर खुलासा किया है। 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता ने कहा, "एक पुरानी कहावत है, हम हवा को निर्देशित नहीं कर सकते, लेकिन हम नाव को उसी के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। 

निखिल और पल्लवी ने अपने अतीत में जो कुछ भी तोड़ दिया है, उसको सुधारने का उनके पास मौका है, वे दोनों अपने रिश्ते को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"यह शो एक अलग रह रहे जोड़े पल्लवी और निखिल के जीवन के बारे में है। अब अनुभवी अभिनेत्री फरीदा देवी की प्रविष्टि के साथ, जो बेबी फरीदा के नाम से लोकप्रिय हैं और निखिल की मां की भूमिका निभाती हुई दिखाई देती हैं, पल्लवी और निखिल को यह दिखावा करना पड़ता है कि उनके बीच एक प्यार भरा रिश्ता है और जब वे ऐसा करते हैं, तो एक-दूसरे के प्रति उनकी भावना बदल जाती है।

सेजान आगे कहते हैं, "निखिल और पल्लवी के लिए नए सिरे से तलाशने के लिए बहुत कुछ है। वे सतह पर दो बहुत अलग लोग हैं, लेकिन अंदर से, वे अभी भी युवा हैं जिन्हें बिना किसी परवाह के प्यार हो गया। वे अंत में अपनी खामियों के साथ एक दूसरे को स्वीकार कर रहे हैं। लेकिन, क्या वे अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों को पार कर पाएंगे? अब यह देखना दिलचस्प है।"'अपनापन' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।