5 Dariya News

आंध्र प्रदेश : गुंटूर में दिन-दहाड़े शख्स की चाकू मारकर हत्या, लोगों में दहशत

5 Dariya News

गुंटूर 19-Oct-2022

आंध्र प्रदेश के गुंटूर शहर में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की सार्वजनिक रूप से बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना पटनमबाजार इलाके में मंगलवार की रात उस समय हुई, जब बाजार में खरीदारों की भारी भीड़ थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावरों से अपनी जान बचाने के लिए डोड्डी रमेश (38) एक किराना दुकान में घुस गया। 

बदमाशों ने उसका पीछा किया और उस पर चाकुओं और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे रमेश की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या से लोगों में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। 

फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है। एक संदिग्ध को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाले रमेश का फाइनेंस और मैरिज डेकोरेशन का कारोबार था। उसके परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह नहाने की तैयारी कर रहा था, तभी उसके मोबाइल पर फोन आया और वह बाहर चला गया। 

पुलिस के मुताबिक, रमेश का लालपेट थाने में आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। वह कुछ साल पहले हत्या के एक मामले में आरोपी था। रमेश की पत्नी ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे आरके नाम का एक उपद्रवी है।