5 Dariya News

पृथ्वीराज-स्टारर 'खलीफा' की शूटिंग दुबई, नेपाल, केरल में होगी

5 Dariya News

चेन्नई 18-Oct-2022

मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की रिवेंज थ्रिलर 'खलीफा' की शूटिंग दुबई, नेपाल और केरल में होनी है। यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन व्यासख कर रहे हैं। टैगलाइन, 'प्रतिशोध सोने में लिखा जाएगा', एक हाई-ऑक्टेन रिवेंज ड्रामा की भविष्यवाणी करता है। 

यह पृथ्वीराज की 10 वर्षों में वैसाख के साथ उनकी सुपरहिट सहयोग 'पोक्किरी राजा' के बाद दूसरी फिल्म है और लेखक जिनु वी अब्राहम के साथ उनकी अगली फिल्म होगी, जिन्होंने हाल ही में 'कडुवा' की पटकथा लिखी है। सारेगामा इंडिया लिमिटेड के सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, "यह एक बेहद रोमांचक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर है जिसे दुबई, नेपाल और केरल में शूट किया जाएगा और यह हमारे द्वारा किए गए सबसे महत्वाकांक्षी सहयोगों में से एक है। 

शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और हमें उम्मीद है कि जितनी जल्दी हो सके इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए।""पृथ्वीराज के साथ फिर से एक साथ आकर हम बहुत खुश हैं क्योंकि उनके साथ एक निश्चित आराम का स्तर है। हम एक ऐतिहासिक फिल्म का सह-निर्माण करने की उम्मीद कर रहे हैं जिसे दर्शक एक के लिए याद रखेंगे लंबे समय तक।"

पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा है, "मैं कई एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं लेकिन यह पैमाने, बजट और सरासर महत्वाकांक्षा के मामले में असाधारण होने जा रहा है। 'खलीफा' हमारे द्वारा पहले किए गए किसी भी काम से अलग है और मैं वास्तव में शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।"

निर्देशक वैसाख कहते हैं, "मैं लगभग 10 वर्षों के अंतराल के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और 'खलीफा' वास्तव में इंतजार के लायक थी। मुझे खुशी है कि यूडली ने इस असाधारण कहानी के लिए हम सभी को एक साथ लाया है और हम आगे बढ़ने की उम्मीद करते हैं। 

एक्शन जॉनर की सीमाएं और दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव बनाएं।"फिल्म का निर्माण जिनु बनाम अब्राहम, डॉल्विन कुरियाकोस और सूरज कुमार ने भी किया है।'थीरन अधिगारम ओन्ड्रू', 'कैथी' और 'मास्टर' जैसी तमिल हिट फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले सत्यन सूर्यन 'खलीफा' के छायाकार होंगे जबकि शमीर मोहम्मद संपादक होंगे। जेक बिजॉय संगीत तैयार करेंगे।