5 Dariya News

फिल्में बड़े पर्दे के लिए होती हैं : अंगद बेदी

5 Dariya News

मुंबई 18-Oct-2022

'घूमर' से तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे अभिनेता अंगद बेदी का मानना है कि फिल्में बड़े पर्दे के लिए बनती हैं। हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें ओटीटी कंटेंट भी पसंद है। उनकी आखिरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल', जिसमें जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी, ओटीटी पर आई, लेकिन मूल रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। 

ओटीटी और थिएटर के माध्यम पर अपने विचार साझा करते हुए, अंगद कहते हैं, "फिल्म अभिनेताओं के रूप में, हम दर्शकों से जुड़ना पसंद करते हैं और थिएटर वह जगह है जहां आपको तुरंत दर्शकों का फैसला मिलता है। हालांकि मैं ओटीटी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन मेरा मानना है कि फिल्में बड़े पर्दे के लिए होती हैं।"

उन्होंने आगे साझा किया कि टीम ने 'घूमर' के रूप में एक आकर्षक फिल्म बनाई है, "यह बताने के लिए एक सुंदर कहानी के साथ एक शानदार फिल्म होने जा रही है, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि बड़े परदे पर हिट होना कैसा होता है।"आर बाल्की द्वारा निर्देशित 'घूमर' में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आजमी भी हैं। अंगद की आखिरी परियोजना एक लघु फिल्म, 'द लिस्ट' थी, जिसमें 'पिंक' की उनकी सह-कलाकार कीर्ति कुल्हारी भी थीं। यह फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर उपलब्ध है।