5 Dariya News

आदिवी शेष की 3 फिल्में शीर्ष 25 तेलुगु फिल्मों की आईएमडीबी सूची में

5 Dariya News

हैदराबाद 18-Oct-2022

बहुचíचत फिल्म 'मेजर' के साथ राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाले टॉलीवुड अभिनेता आदिवी शेष कुछ दिलचस्प परियोजनाओं के साथ तेलुगु फिल्म में बड़ी जगह बना रहे हैं। आईएमडीबी की शीर्ष 25 तेलुगु फिल्मों में 1957 की रिलीज मायाबाजार 2 नंबर पर और 1980 की शंकरभरणम 14वें स्थान पर है। 

अन्य उल्लेखनीय प्रविष्टियों में बाहुबली 2 नंबर 10 पर शामिल है। अभिनेता वेंकटेश 'नुव्वु नाकु नचावु' और 'द्रुष्यम' के साथ सूची में दो बार शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि, आदिवी शेष की शीर्ष 25 में से तीन फिल्में शामिल हैं। फिल्में हैं - 2016 में रिलीज हुई 'क्षनम', 2019 में 'इवारू', और 2022 में रिलीज हुई 'मेजर'। 

इस पर बोलते हुए आदिवी शेष कहते हैं कि, "यह जानकर बेहद खुशी हो रही है कि मेरी 3 फिल्मों ने आईएमडीबी के रूप में विश्वसनीय मंच पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सूची में जगह बनाई है। यह दर्शकों का प्यार है। मैं अपने सभी निर्देशकों, सह-कलाकारों और निर्माताओं को भी मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। 

हम वही हैं जो दर्शक हमें बनाते हैं, और मैं अपनी भविष्य की परियोजनाओं के लिए भी उत्साहित हूं।"अभिनेता आदिवी शेष अब एक ऑस्कर विजेता फिल्म के रीमेक के साथ आने के लिए तैयार है, जिसे अखिल भारतीय रिलीज के रूप में बनाया जा रहा है।