5 Dariya News

रयात बाहरा ग्रुप की ओर से आपने विद्यार्थियों को सपैनिश भाषा सिखाने के लिए होला इंडिया लिमटिड के साथ समझौता हस्ताक्षर

5 Dariya News

खरड़ 14-Oct-2022

रयात बाहरा ग्रुप आफ़ इंसटीच्यूशनज़ ने आपने विद्यार्थियों को सपैनिश भाषा सिखाने और प्रचार करने के लिए होला इंडिया लिमटिड के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।इस समझौते पर रयात बाहरा यूनीवरसिटी के चांसलर और आरबीजीआई के चेअरमैन गुरविन्दर सिंह बाहरा ने रयात बाहरा ग्रुप आफ़ इंसटीच्यूशनज़ की ओर से और फरांसिस्को जेवियर सैनसीरा पास्टर ने होला इंडिया की ओर से हस्ताक्षर किए गए।

यह समझौता आरबीजीआई द्रारा अपने विद्यार्थियों में सपैनिश भाषा को सिखाने और उत्साहित करने में दिखाई गई दिलचस्पी की पालना करता है।होला इंडिया मिशन मैड्रिड की कपलटैंस यूनीवरसिटी के सहयोग का साथ सपैनिश भाषा के कोर्सों और सिखलाई को उत्साहित करता है।दोनों पक्ष यह सहयोग कायम रखेंगी, जो यूनीवरसिटी के विद्यार्थियों में सपैनिश भाषा की सिखलाई के विकास की आज्ञा देंगी।

इस समझौते के अनुसार दोनों पक्ष एक आपसी लाभदायक सहयोग कायम रखेंगी,जो भविष्य के खास समझौते के तौर पर साकार हो सकती हैं, जहाँ आरबीजीआई के विद्यार्थी सपैनिश भाषा में सिखलाई प्राप्त करेंगे।इस समझौते में पार्टियों केलिए कोई आर्थिक ज़िमेबारी नहीं होगी और यह समझौता पाँच सालों के लिए होगा। इन सहमती वाली शर्तों का समय पूरा होने से दो महीने पहले लिखती रूप में रस्मी तौर पर पार्टियों के स्पष्ट समझौते द्रारा बढाया जा सकता है।इस मौके रयात बाहरा यूनीवरसिटी के वाईस चांसलर डा. परविन्दर सिंह, आरबीयू के और होला इंडिया लिमटिड के अन्य सीनियर अधिकारी भी हाज़िर थे।