5 Dariya News

ऋतिक रोशन का फेवरेट चीट मील है 'समोसा'

5 Dariya News

मुंबई 14-Oct-2022

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व, अपने पसंदीदा चीट मील और खाली समय में अपनी पसंद की गतिविधियों के बारे में खुलकर बात की है। अभिनेता ने जीवन में परिवार के महत्व के बारे में बात करते हुए, रोपोसो के शो 'रेड कार्पेट प्रीमियर' पर लाइव कहा, "परिवार ही जीवन है। 

यह वही है जो मुझे बनाता है। परिवार वे लोग हैं जिनके साथ मैं अपने जीवन का आनंद लेता हूं।"अभिनेता ने आगे काम करने और जीवन संतुलन बनाए रखने तथा परिवार और काम को न मिलाने की एक मजबूत मानसिकता रखने पर जोर दिया। यह बताते हुए कि 'विक्रम वेधा' एक अभिनेता के रूप में ऋतिक की 25वीं फिल्म है, उनसे स्क्रीन पर उनके सबसे पसंदीदा चरित्र के बारे में पूछा गया। 

ऋतिक ने कहा, "बहुत ही कठिन सवाल। अगर मुझे यह कहना होता कि मुझे कौन सा किरदार करने में सबसे ज्यादा मजा आया, तो वह कबीर (वॉर 2019) और वेधा (विक्रम वेधा 2022) के बीच एक कठिन विकल्प होगा। वे दोनों समान रूप से उत्तेजक थे।"खाली समय में अपनी गतिविधि के बारे में बात करते हुए, ऋतिक ने कहा, "मुझे अपने खाली समय में पढ़ना पसंद है। 

मुझे ऐसी जगह ढूंढना पसंद है जहां मैं बस बैठकर पढ़ सकूं। जब मैं पढ़ता हूं तो इसका मतलब है कि मैं तनाव मुक्त हूं। मैं केवल तभी पढ़ सकता हूं जब मेरा दिमाग पूरी तरह से मुक्त हो।"एक अनुशासित फिटनेस उत्साही के रूप में जाने जाने वाले ऋतिक ने अपने पसंदीदा भोजन और गो-टू चीट भोजन के बारे में बात की। 

अभिनेता ने कहा, "यह समोसा होना चाहिए, और विशेष रूप से जो आपको सिनेमाघरों में मिलता है। यह आश्चर्यजनक है कि मैं एक बार में कितना खा सकता हूं।"1950 की फिल्म 'समाधि' से आमिरबाई कर्नाटकी और लता मंगेशकर द्वारा गाए गए अपने पसंदीदा गीतों में से एक - 'गोरे गोरे ओ बांके छोरे' को गाते हुए अभिनेता को उनके सबसे अच्छे रूप में देखा गया था। ऋतिक ने साझा किया, "मेरी अगली फिल्म फाइटर है। यह नवंबर में शुरू हो रही है और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। वर्तमान में मैं फिल्म के लिए तैयारी कर रहा हूं।"