5 Dariya News

चिरंजीवी, रवि तेजा की 'मेगा154' की डबिंग का काम शुरू

5 Dariya News

चेन्नई 14-Oct-2022

इंडस्ट्री के सूत्रों की माने तो मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म के लिए डबिंग शुरू हो गई है, जिसे अस्थायी रूप से 'मेगा 154' कहा जा रहा है, जबकि शूटिंग अभी भी जारी है। निर्देशक बॉबी (केएस रवींद्र) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। 

उद्योग के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि टीम फिल्म में एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस तैयार कर रही है जिसमें रवि तेजा एक शक्तिशाली और लंबी भूमिका निभा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि फिल्म को 2023 में संक्रांति के लिए रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया है और शेड्यूल के अनुसार काम चल रहा है। 

उसी के मुताबिक टीम ने शुक्रवार से डबिंग शुरू कर दी है। श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर है। नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं। 

'मेगा154' में देवी श्री प्रसाद का संगीत है, जबकि आर्थर ए विल्सन इसका छायांकन संभाल रहे हैं। निरंजन देवरामन संपादक हैं और एएस प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।