5 Dariya News

उत्तरी कैरोलाइना में गोली लगने से पांच की मौत

5 Dariya News

वाशिंगटन 14-Oct-2022

अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलाइना में गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गुरुवार देर शाम रैले शहर में हुई। रैले मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने संवाददाताओं से कहा कि पीड़ितों में एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारी भी शामिल है। 

इससे पहले शाम को, रैले पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि वे वर्तमान में ऑस्प्रे कोव ड्राइव और बे हार्बर ड्राइव के पास नेउज रिवर ग्रीनवे के क्षेत्र में एक शूटिंग हुई है। एक बयान में, बाल्डविन ने कहा, "यह रैले शहर के लिए एक दुखद दिन है। रैले में हम सभी को अभी एक साथ आने की जरूरत है। 

हमें अपने समुदाय में उन लोगों का समर्थन करने की जरूरत है जिन्हें काफी नुकसान हुआ है। हमें मारे गए पुलिस अधिकारी और गोली लगने वाले पुलिस अधिकारी के परिवार का समर्थन करने की जरूरत है।"राज्य के गवर्नर रॉय कूपर ने कहा कि आज रात, आतंक हमारे दरवाजे पर पहुंच गया है। 

कूपर ने कहा कि उन्होंने मेयर के साथ बात की और पूर्वी रैले में सक्रिय शूटर को जवाब देने में सहायता प्रदान करने के लिए राज्य के कानून प्रवर्तन को निर्देश दिया। गवर्नर ने कहा, "राज्य और स्थानीय अधिकारी अपना काम कर रहे हैं और शूटर को रोकने और लोगों को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं।"