5 Dariya News

रिभु दासगुप्ता ने 'कोड नेम: तिरंगा' में परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने के पीछे की बताई वजह

5 Dariya News

मुंबई 13-Oct-2022

'कोड नेम: तिरंगा' के निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने के बारे में क्यों सोचा और एक्शन फिल्में बनाने में उनकी दिलचस्पी क्यों है। 

बता दें कि दोनों ने 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में साथ काम किया है और इस दौरान निर्देशक रिभु दासगुप्ता एक्ट्रेस के एक्शन कौशल से प्रभावित थे। उन्होंने कहा, "'कोड नेम तिरंगा' से पहले, हमने लंदन में परिणीति के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग की थी और उसी की शूटिंग के दौरान हमारा बहुत टाइट शेड्यूल था और मुश्किल से कोई ब्रेक था। 

लेकिन इस दौरान मैंने देखा कि परिणीति कैसे काम करती है, कैसे एक्शन करती है, और उनसे प्रभावित हुआ। तो मैंने सोचा कि चलो परिणीति के साथ ही एक एक्शन फिल्म बनाते हैं।"बातचीत को जोड़ते हुए, परिणीति ने रिभु के साथ काम करने के बारे में बात की और फिल्म के निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया, "मुझे लगता है कि किसी भी कलाकार के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज अवसर है।

ऐसे लाखों लोग जो एक अभिनेता होने की प्रशंसा करते हैं और उसका सपना देखते हैं, लेकिन हर किसी को वहां रहने का मौका नहीं मिलता। हर किसी के पास प्रतिभा और इच्छाएं होती हैं लेकिन रिभु एक ऐसे निर्देशक हैं जो मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने हमेशा मुझमें प्रतिभा और सपना देखा है और इसे पर्दे पर बदल दिया है जो एक बहुत ही दुर्लभ गुण है। वह वास्तव में अभिनेताओं से परे अभिनेताओं को देखते हैं और उस प्रदर्शन को सामने लाते हैं जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।"

अभिनेत्री को 'इश्कजादे', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी' और अन्य जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर और रिभु दासगुप्ता अपनी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई दे रहे हैं।'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।