5 Dariya News

ऐसे फिल्म निर्माता हैं जो मुझे प्रदर्शन-उन्मुख भूमिकाएं दे रहे हैं : ऐली अवराम

5 Dariya News

मुंबई 13-Oct-2022

स्वीडिश अभिनेत्री एली अवराम ने अपनी पहली तमिल फिल्म, नाने वरुवेन के लिए प्रशंसा बटोरी, जिसमें उन्होंने धनुष के साथ सह-अभिनय किया और अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' में अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

एली साझा करती है, "पिछले कुछ वर्षों में मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं बहुत खुश हूं। कुछ ऐसे फिल्म निर्माता हैं जो वास्तव में मेरी क्षमता को देखते हैं और मुझे प्रदर्शन-उन्मुख भूमिकाएं दे रहे हैं और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।"

लेकिन एली के लिए यह आसान नहीं था। इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने विचार साझा किए हैं। ऐली ने कहा, "यात्रा आसान नहीं रही है, मुझे टाइपकास्ट होने से रोकने के लिए बहुत सारे प्रस्तावों को ना कहना पड़ा है और इसके साथ ही आने वाले इस दिन के लिए बहुत धैर्य रखें।"

'गुडबाय' एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जो आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ-साथ अपनों की अहमियत का एहसास कराती है। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।