5 Dariya News

गुलशन देवैया-स्टारर 'दुरंगा' का सीजन 2 रिलीज के लिए तैयार

5 Dariya News

मुंबई 13-Oct-2022

गुलशन देवैया-स्टारर 'दुरंगा', जो कि कोरियाई शो, 'फ्लावर ऑफ एविल' का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है, के दूसरे सीजन को लेकर अपडेट सामने आ गया है। यह शो, जिसमें ²ष्टि धामी, अमित साध, बरखा सेनगुप्ता और राजेश खट्टर भी हैं, एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित है जहां सम्मित पटेल (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) आदर्श पुरुष, पिता और पति के रूप में दिखाई देते हैं, जबकि उनकी पत्नी इरा ( द्रष्टि धामी द्वारा अभिनीत) हत्याओं के मामलों की जांच करती है। 

गुलशन ने एक बयान में कहा, "प्रशंसकों का यह प्यार अद्भुत है। हमने तब कुछ सही किया होगा। मैं बहुत रोमांचित हूं कि के ड्रामा पर हमारा कदम इतना सफल रहा है।"सीारीज एक मनोरोगी सीरियल किलर बाला के संदिग्ध साथी द्वारा आत्महत्या के 20 साल बाद, खूनी नकलची हत्याओं के निशान का अनुसरण करती है। 

यह मामला इरा को उसके पति के अतीत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे की ओर ले जाता है और उसे एक आदर्श परिवार को नष्ट करने की धमकी देता है। अमित साध, जिन्होंने पहले सीजन में एक कैमियो भूमिका निभाई थी, लेकिन अपने चरित्र के साथ कथा के पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने कहा, "मैं 'दुरंगा' में अपनी कैमियो भूमिका के लिए प्यार को देखकर खुश हूं।"

आगे उन्होंने कहा, "मेरे सभी प्रशंसकों के लिए यह पूछने के लिए कि क्या मैं सीजन 2 में रहूंगा, जवाब हां है। मैं प्रतिभाशाली लोगों के इस बैंड में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। मैं कह सकता हूं कि शो एक शानदार सीजन 2 के साथ वापस आएगा और मेरे साथ और भी बहुत कुछ होगा।"रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित, 'दुरंगा - टू शेड्स ऑफ ए लाइ' का सीजन 2 जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।