5 Dariya News

गृह मंत्री अनिल विज हैं हरियाणा के सरदार पटेल : वीरेश शांडिल्य

छठी बार विधायक बने गृह मंत्री बेदाग तो हैं ही बलिक अहंकार से भी कोसों दूर : शांडिल्य

5 Dariya News

अंबाला 12-Oct-2022

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज हरियाणा के सरदार पटेल तो हैं ही बल्कि वो हरियाणा के तीन करोड़ लोगों के संकट मोचक व सुरक्षा कवच भी हैं उपरोक्त शब्द बुधवार को अंबाला छावनी सदर बाजार में टी पॉइंट पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एव ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे। 

इस मौके पर फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव सेठ, फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष कुलवंत सिंह मानकपुर व आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव रंजन भी मौजूद रहे । शांडिल्य ने सदर बाजार टी पॉइंट जहां गृह मंत्री 35 वर्षो से बैठते हैं उनको वहां जाकर दोशाला व विशाल कमल का फूल दिया और कहा कि आज अंबाला का नाम गर्व से विश्व मे लिया जाता है जिसका कारण अनिल विज है । 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा 1966 को हरियाणा बना था लेकिन आज तक कोई मुख्यमंत्री व गृहमंत्री तक भी अनिल विज जैसे बड़े फैसले नही ले सके जो सीधे जनता के हितों व हकों के लिए हों। उन्होंने अनिल विज को बेदाग बताया और कहा कि छठी बार विधायक हैं और गृह मंत्रलाय सहित कई महकमे होने के बाद भी उन्हें अहंकार छू भी नही पाया। 

उन्होंने कहा कि अनिल विज हरियाणा की जनता के रखवाले व सुरक्षा कवच व सरदार पटेल की तरह तुरंत फैसले लेते हैं। विज ने आज हरियाणा में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की छवि व सोच पर काम कर चार चांद लगा दिए और 2014 से अनिल विज ने मंत्री बन अधिकारियों व ब्यूरोक्रेट्स को लोगो की सेवा करने की आदत डाल दी है। 

शांडिल्य ने कहा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट व ब्राह्मण महापंचायत अनिल विज के साथ हैं और उन्होंने विज का किस्सा याद करते हुए पत्रकारो को कहा 2014 में जब अनिल विज मंत्री शपथ लेकर आये तो अधिकारियों को दो टूक कहा था कि अब निजाम बदल गया है जो अधिकारी काम नही करना चाहते तो वो नोकरी छोड़ दें जिसके बाद अफसरशाही में सुधार आया था ।