5 Dariya News

एक अच्छी टीम के खिलाफ खेलने से काफी आत्मविश्वास मिलता है : मोहम्मद सिराज

5 Dariya News

नई दिल्ली 11-Oct-2022

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज उन कुछ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर 2-1 से श्रृंखला जीत से वनडे क्रिकेट में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई है। तीन मैचों की श्रृंखला में सिराज ने मंगलवार को नई दिल्ली में सात विकेट की जीत में दो सहित पांच विकेट चटकाए, श्रृंखला निर्णायक मैच में जहां दक्षिण अफ्रीका को केवल 99 रन पर ऑलआउट कर दिया गया, जिसे प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। 

सिराज ने कहा, "एक अच्छी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको बहुत आत्मविश्वास मिलता है। मुझे जिम्मेदारी लेनी पड़ी। मैं पारी की शुरुआत में सही लेंथ का पता लगाने की कोशिश करता हूं। एक तेज गेंदबाज के रूप में आपको अपने अंदर उस आग और जुनून की जरूरत होती है। 

मैं अपने प्रदर्शन और इस प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार पाकर खुश हूं।"शुभमन गिल के स्ट्रोक से भरे 49 रन ने भारत के 100 रनों के लक्ष्य को छोटा कर दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि जब भारत लक्ष्य का पीछा करने से कुछ ही रन दूर था, तब एलबीडब्ल्यू से आउट होकर निराश होना पड़ा। लेकिन तीन पारियों में 80 रन बनाने वाले गिल लखनऊ में नौ रन से हारने के बाद भारत की शानदार वापसी से खुश थे।