5 Dariya News

ग्रीन शानदार, अनुभवी खिलाड़ियों से सीखने को तैयार : Mitch Marsh

5 Dariya News

मेलबर्न 11-Oct-2022

आस्ट्रेलियाई आलराउंडर मिशेल मार्श ने युवा आलराउंडर कैमरन ग्रीन को 'अविश्वसनीय' प्रतिभा करार दिया और कहा कि 23 वर्षीय आलराउंडर की अनुभवी खिलाड़ियों से सीखने की इच्छा उन्हें खास बनाती है। ग्रीन को गत चैंपियन आस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टी20 विश्व कप टीम से आश्चर्यजनक रूप से बाहर रखा गया था, लेकिन संभवत: उन्हें टीम में जगह मिल सकती थी क्योंकि सोमवार को यह पता चला था कि बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर मेगा इवेंट के लिए फिट होने की रेस में संदिग्ध नजर आ रहे हैं। 

ग्रीन की 2021/22 एशेज श्रृंखला अविश्वसनीय रही है और हाल ही में गेंद के साथ उपयोगी होने के अलावा, भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में दो अर्धशतक भी जड़े हैं। मार्श ने मंगलवार को एसईएन 1170 मॉनिर्ंग्स को बताया, "वह (ग्रीन) अविश्वसनीय है और वह वास्तव में शानदार खिलाड़ी हैं। 

मुझे लगता है कि ग्रीन के लिए विशेष रूप से पिछले 12 महीनों सीखने की अवधि रही है।"उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह शानदार काम कर रहे हैं, वह सीख रहे हैं। उन्हें टीम के आसपास रहना पसंद है और हम उन्हें टीम के आसपास रखना पसंद करते हैं, वह हमारे देश के लिए एक महान खिलाड़ी है।"

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में बल्लेबाजी की शुरूआत करने के बाद, ग्रीन शेष दो मैचों में अपने सामान्य मध्य-क्रम की स्थिति में वापस आ जाएंगे क्योंकि कप्तान आरोन फिंच ने पुष्टि की है कि वह बल्लेबाजी क्रम में डेविड वार्नर के साथ शीर्ष पर बल्लेबाजी करेंगे।