5 Dariya News

बिग बी ने हमेशा मुझे प्रेरित किया : रजनीकांत

5 Dariya News

चेन्नई 11-Oct-2022

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देने वालों में दक्षिण के कई सितारों में सबसे आगे थे। बॉलीवुड के शहंशाह मंगलवार को 80 साल के हो गए। बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता के अच्छे दोस्त रहे रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा, "दिग्गज.. कोई है जिसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। 

हमारी शानदार भारतीय फिल्म बिरादरी की एक सच्ची सनसनी और सुपरहीरो 80 में प्रवेश कर रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे और सबसे सम्मानित अमिताभ जी। हमेशा ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ।"

रजनीकांत यह कहने वाले दक्षिण के एकमात्र स्टार नहीं थे। तेलुगु स्टार राम चरण, जो मेगास्टार चिरंजीवी के पुत्र भी हैं, ने भी उनके जन्मदिन के अवसर पर बिग बी को शुभकामनाएं दी और कहा कि वह भी उनसे प्रेरित हैं। 

राम चरण ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक बच्चन गारू! अभिनय और सद्भावना की संस्था होने के लिए धन्यवाद। हमेशा आप से प्रेरित!"मलयालम अभिनेता निविन पॉली भी ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को सबसे पहले बधाई देने वालों में शामिल थे। अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो सर, आपके लंबे जीवन की कामना और आगे और भी कई ब्लॉकबस्टर।"