5 Dariya News

Dharmendra ने पोस्ट की शोले की तस्वीर, अमिताभ को बताया सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता

5 Dariya News

मुंबई 11-Oct-2022

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने प्रतिष्ठित 1975 की फिल्म 'शोले' से एक पुरानी तस्वीर साझा की है और सबसे प्रतिभाशाली स्टार अमिताभ बच्चन को उनकी अगली फिल्म 'ऊंचाई' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर साझा की। 

जय का किरदार निभाने वाले बिग बी को नीली जींस के साथ लाल टी-शर्ट पहने देखा जाता है और वीरू का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र को डेनिम जैकेट और नीली जींस के साथ टी-शर्ट पहने देखा जाता है। 'शोले' दो अपराधियों वीरू और जय के बारे में है, जिन्हें एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी ने डकैत गब्बर सिंह को पकड़ने के लिए काम पर रखा था। 

हेमा मालिनी और जया भादुड़ी भी क्रमश: वीरू और जय की प्रेम रुचियों, बसंती और राधा के रूप में अभिनय किया है। शोले को एक क्लासिक और सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्मों में से एक माना जाता है। उन्होंने लिखा, "अमित, लव यू। मुझे राजश्री प्रोडक्शन से खबर मिली कि आप उनके साथ एक फिल्म कर रहे हैं। बढ़िया। 

सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता और बेहतरीन प्रोडक्शन हाउस एक साथ। आपको शुभकामनाएं।"अमिताभ बच्चन अगली बार 'ऊंचाई' में दिखाई देंगे, जो 11 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे हैं और राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित है।