5 Dariya News

सोनाक्षी और हुमा स्टारर 'Double XL' में काम करने पर बोले महत राघवेंद्र

5 Dariya News

मुंबई 10-Oct-2022

तमिल और तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले दक्षिण अभिनेता महत राघवेंद्र अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'डबल एक्सएल' में नजर आएंगे, इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है। 

सोनाक्षी, हुमा और महत के अलावा इसमें जहीर इकबाल भी मुख्य भूमिका में हैं। 'मनकथा', 'बैकबेंच स्टूडेंट', 'जिल्ला' जैसी फिल्मों में काम कर चुके महत ने 'डबल एक्सएल' फिल्म का हिस्सा बनने की बात करते हुए कहा, "मैं टीम से मिलने मुंबई आया था। 

जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मैंने मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है।"फिल्म की पूरी कास्ट के साथ काम करने पर, महत ने कहा, "हर किसी के साथ काम करने का इतना अच्छा अनुभव था। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। 

इस प्रक्रिया के दौरान, मैंने जीवन भर के लिए कुछ दोस्त बनाए हैं। मुझे वास्तव में इस पर गर्व है। 'डबल एक्सएल' जैसी फिल्म का हिस्सा बनें।"फिल्म सोनाक्षी और हुमा द्वारा निभाई गई दो प्लस साइज महिलाओं के बारे में है और यह सुंदरता के निर्धारित मानकों से बाहर आने और समाज में रूढ़िवाद को तोड़ने का प्रयास है। 

निर्देशक सतराम रमानी, जिन्हें 'बॉडीगार्ड', 'हेलमेट' और 'रेडी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने महत को फिल्म का हिस्सा बनाने का कारण बताया और उन्हें क्यों लगा कि वह इस भूमिका में फिट बैठते हैं। निर्देशक ने कहा, "फिल्म में महत्वपूर्ण मुख्य पात्रों में से एक चेन्नई से है। 

हमने चेन्नई के एक युवा अभिनेता को इस भूमिका के लिए लेने के बारे में सोचा। हमने महत के कुछ काम देखे और महसूस किया कि वह भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त थे। वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और उन्होंने किया है फिल्म में एक शानदार काम।"

'डबल एक्सएल' भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित है।'डबल एक्सएल' फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।