5 Dariya News

Alex Hales सलामी बल्लेबाज के रूप में Jos Butter के साथ बेहतर स्थिति में, इंग्लैंड के कप्तान का संकेत

5 Dariya News

पर्थ 10-Oct-2022

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर ने संकेत दिया है कि एलेक्स हेल्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला और 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में उनका साथ देने के लिए बेहतर स्थिति में हैं। 

इंग्लैंड ने रविवार को यहां श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए रोमांचक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को आठ रन से हरा दिया। इस जीत ने 11 वर्षों में ऑस्ट्रेलिया में टी20 में इंग्लैंड की पहली जीत को दर्शाया है। 

टी20 में ऑस्ट्रेलिया में उनकी पहली और एकमात्र जीत 2011 में एडिलेड में हुई जब उन्होंने एक विकेट से जीत हासिल की थी। बटलर और हेल्स ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों पर जमकर प्रहार किया, जिसमें पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और ग्लेन मैक्सवेल शामिल थे। 

दोनों ने 132 रन की शुरूआती साझेदारी दर्ज की। यह ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा टी20 ओपनिंग विकेट की साझेदारी थी और प्रारूप में इंग्लैंड की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी थी। हेल्स ने 51 गेंदों में 84 रन बनाए, जबकि बटलर ने चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 श्रृंखला से चूकने के बाद टीम में वापसी करते हुए 68 रन बनाए। 

फिल साल्ट इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी हैं, जो बटर के साथ ओपनिंग करने की रेस में हैं। लेकिन कप्तान ने कहा कि हेल्स इस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हेल्स शुरूआत में थोड़े डरे हुए थे, लेकिन 33 वर्षीय बल्लेबाज ने जल्द ही ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ी टी20 ओपनिंग साझेदारी में खुल कर खेलना शुरू किया।