5 Dariya News

Atlee ने चेन्नई में शूटिंग करने के लिए Shahrukh Khan का किया धन्यवाद

5 Dariya News

चेन्नई 08-Oct-2022

'जवान' का निर्देशन कर रहे निर्देशक एटली, जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, ने चेन्नई में फिल्म की शूटिंग करने के फैसले के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद दिया है। निदेशक ने खुलासा किया कि इस कदम से हजारों परिवार लाभान्वित हुए हैं। 

शाहरुख खान के देर रात के ट्वीट का जवाब देने के लिए ट्विटर पर एटली ने लिखा, "धन्यवाद सर! यह एक सम्मान और खुशी की बात है कि आप यहां हैं सर।मेरे करियर का सबसे यादगार कार्यक्रम।""चेन्नई में शूट करने के लिए आपका विशेष धन्यवाद सर, हजारों परिवार लाभान्वित हुए। 

'किंग इज ए किंग ऑलवेज', लव यू सर। जल्द ही मुंबई में मिलते हैं सर।"शुक्रवार की देर रात, शाहरुख खान, जिन्होंने चेन्नई में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है, ने लिखा, "आरसीई टीम के साथ वो 30 दिन भी क्या दिन थे। 

थलाइवर ने हमारे सेट्स को आशीर्वाद दिया। नयनतारा के साथ फिल्म देखा, अनिरुद्ध के साथ पार्टी की, (आयोजित) विजय सेतुपति के साथ गहन चर्चा की और थलपति विजय ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलाया। आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद एटली और प्रिया। 

अब, चिकन 65 रेसिपी सीखने की जरूरत है।"एटली की पत्नी प्रिया ने भी शाहरुख के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "सर हमारे लिए आपके पास प्रचुर प्यार और देखभाल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। लव यू ऑलवेज सर।पकाने की विधि बस आ रही है।"