5 Dariya News

Delhi में लापता युवती की हत्या

5 Dariya News

नई दिल्ली 08-Oct-2022

राष्ट्रीय राजधानी के नरेला में लापता हुई आठ वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें इस संबंध में बाहरी उत्तरी दिल्ली से शुक्रवार रात करीब 10 बजे एक पीसीआर कॉल आई। 

अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर भेजी गई और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया। पुलिस ने कहा, "पीड़ित को एक व्यक्ति के साथ चलते हुए देखा गया। वीडियो में दिख रहे आरोपी की पहचान की गई और उसका पता लगाया गया। 

उसे हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में वह टूट गया।"पुलिस ने बताया कि आरोपी के मृतक के भाई से तनावपूर्ण संबंध थे। आरोपी ने हमें बताया कि उसके भाई को सबक सिखाने के लिए उसने लड़की की हत्या कर दी और उसका शव फेंक दिया।

पहले आईपीसी की धारा 363 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी और अब धारा 302 भी जोड़ दी गई है। पुलिस ने कहा, अपराध दल और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और निरीक्षण किया। कानूनी विशेषज्ञों को भी सेवा में लगाया गया है। 

उन्होंने यौन उत्पीड़न से इनकार किया है। हम पोस्टमार्टम की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इस बीच डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर घटना की रिपोर्ट देने को कहा है।