5 Dariya News

मिला कुनिस ने दैट '70ज शो' के लिए अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 08-Oct-2022

'ब्लैक स्वान' स्टार मिला कुनिस ने एक लंबे समय से चली आ रही अफवाह की पुष्टि की है कि दैट '70ज शो' में जैकी बुर्कहार्ट के रूप में उन्हें अपनी ब्रेकआउट भूमिका कैसे मिली। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने वैनिटी फेयर को बताया कि भूमिका निभाने के लिए उन्होंने अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला। 

कुनिस उस समय 14 साल की थी, लेकिन अफवाह का दावा है कि उन्होंने ऑडिशन के लिए शो के निर्माताओं को बताया कि वह 18 साल की थी, क्योंकि नेटवर्क केवल पुराने किशोर अभिनेताओं की तलाश में था। कुनिस ने कहा, "एक अफवाह चल रही है कि मैंने अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला हो सकता है या नहीं।" 

"मैं अब यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने झूठ बोला था।"वैराइटी के अनुसार, हालांकि कुनिस ने ऑडिशन के दरवाजे पर अपना पैर जमाने के लिए अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला था, सह-निर्माता बोनी और टेरी टर्नर इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे कि शो की शूटिंग शुरू होने तक वह 14 साल की थी। 

कुनिस ने कहा, "यह बड़े बच्चों के छोटे बच्चों की भूमिका निभाने का दिन था और मैं वास्तव में चरित्र की उम्र की थी।" "मुझे तब कभी कम नहीं माना जाता था। अगर मैं होती, तो कलाकारों में से एक के द्वारा, कोई अन्य कलाकार इसके लिए खड़ा होता। 

मेरे द्वारा ड्रग्स न करने का कारण यह था कि सेट पर किसी ने नहीं किया था। जब मैं 14 साल की थी तब मैंने उन्हे देखा था। मेरे करियर की गति किसी भी तरह से जा सकती थी लेकिन सेट अच्छा था।"वैराइटी आगे बताती है कि कुनिस नेटफ्लिक्स की आगामी सीक्वल सीरीज दैट '90ज शो' में जैकी की भूमिका निभाएंगी, लेकिन स्ट्रीमर ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। 

अभिनेत्री ने पिछले महीने प्रशंसकों से वादा किया था कि 'दैट '90ज शो' "बहुत प्यारा" है, और कहा कि "जिस किसी ने भी कभी दैट '70ज शो' देखा या पसंद किया है, वह वास्तव में इससे खुश होगा।"