5 Dariya News

पुष्कर, गायत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने 'Vikram Vedha' में राधिका आप्टे को लेने का फैसला क्यों किया

5 Dariya News

मुंबई 07-Oct-2022

पति-पत्नी निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री, जिनकी हाल ही में रिलीज हुई दो-नायकों वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' में बॉलीवुड के स्टार हीरो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया, ने अभिनेत्री राधिका आप्टे को फिल्म में कास्ट करने के पीछे के कारण पर खुल कर बात की है। 

उसी पर विस्तार से, दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा, "हम चाहते थे कि प्रिया की भूमिका निभाने के लिए कोई महान अभिनय कला हो। इसके लिए किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जो विक्रम (सैफ द्वारा अभिनीत) और वेधा (ऋतिक द्वारा अभिनीत) दोनों के लिए खड़ा हो सके। 

राधिका आप्टे इसके लिए एकदम सही थीं। और हमारी पसंद सही साबित हुई। राधिका ने फिल्म में वेधा के वकील और विक्रम की पत्नी की भूमिका निभाई है। निर्देशकों ने आगे उल्लेख किया, "जब हम उनसे पहली बार मिले थे, तो यह लगभग एक लंबे समय से खोए हुए दोस्त से मिलने जैसा था। 

वह पूरी तरह से पेशेवर हैं, जो अपेक्षा से अधिक करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। उनके साथ काम करना एक परम आनंद था।"'विक्रम वेधा' उसी नाम की 2017 की तमिल ब्लॉकबस्टर की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति और आर. माधवन ने अभिनय किया था। तमिल फिल्म का निर्देशन भी पुष्कर-गायत्री ने किया था।