5 Dariya News

Saiyami Kher, Pratik Gandhi, Divyenndu ने फायर फाइटर फिल्म 'Agni' की शूटिंग पूरी की

5 Dariya News

मुंबई 07-Oct-2022

आगामी हिंदी फिल्म 'अग्नि' की शूटिंग शुक्रवार को पूरी हो गई। अग्निशामकों के संघर्षों और चुनौतियों पर आधारित इस फिल्म में 'मिज्या' फेम सैयामी खेर, 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' स्टार प्रतीक गांधी और 'मिजार्पुर' स्टार दिव्येंदु शामिल हैं। 

अगस्त में मुंबई में अपनी शूटिंग शुरू करने वाली 'अग्नि' का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है, जिन्होंने इससे पहले शाहरुख खान-स्टारर 2017 की फिल्म 'रईस' का निर्देशन किया था। सैयामी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सहयोगियों और निर्देशक के साथ तस्वीरें साझा करते हुए कहा, "यह अग्नि पर एक लपेट है। 

मुझे एक फिल्म को समेटने की भावना कभी पसंद नहीं आई है।खासकर तौर पर जब आप समान विचारधारा वाले लोगों के समूह के साथ काम करते हैं।"इसके अलावा सैयामी अगली बार अभिषेक बच्चन, अश्विनी अय्यर तिवारी की पहली डिजिटल सीरीज 'फाडू', अनुराग कश्यप की अगली प्रोडक्शन गुलशन देवैया और ताहिरा कश्यप के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'शमार्जी की बेटी' के साथ बाल्की की 'घूमर' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

कलाकारों के अलावा, फिल्म के निर्माता, फरहान अख्तर ने भी अपने सोशल मीडिया पर टीम को बधाई देते हुए रैप-अप के बारे में साझा किया। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के सह-स्वामित्व वाले एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनास और कैटरीना कैफ अभिनीत एक और बड़ी फिल्म 'जी ले जरा' है, जो फ्लोर पर जाने का इंतजार कर रही है।