5 Dariya News

अंतर्राष्ट्रीय शिक्षक दिवस के अवसर पर उपायुक्त पटियाला ने सुपर 100 शिक्षकों को सम्मानित किया

छात्रों की छिपी प्रतिभा को बाहर निकालकर सफलता की राह पर ले जाने वाले शिक्षक का सबसे बड़ा सम्मान उनका काम है - साक्षी साहनी

5 Dariya News

पटियाला 06-Oct-2022

शिक्षा मंत्री पंजाब हरजोत सिंह बैंस की रहनुमाई में इंजी. अमरजीत सिंह जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री शिक्षा और मनविंदर कौर भुल्लर उप जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री शिक्षा की देखरेख में साक्षी साहनी उपायुक्त पटियाला द्वारा अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस के अवसर पर 100 शिक्षकों को सम्मानित किया गया। 

उन्होंने इस अवसर पर सम्मानित शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षक राष्ट्र निर्माता हैं, उनका कार्य समाज और देश की सेवा है। उन्होंने शिक्षकों को प्रेरित करते हुए कहा कि जिला प्रशासन छात्रों की प्रतिभा को पहचानकर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए जो भी योगदान देना चाहता है, जिला प्रशासन उसका समर्थन करने के लिए तैयार है। 

कोई भी बच्चा जिसे किसी विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता है, वह बिना किसी हिचकिचाहट के डीईओ पटियाला से बात करके हमसे संपर्क कर सकता है। इस अवसर पर अपर उपायुक्त ग्रामीण विकास श्रीमती ईशा सिंघल ने भाग लिया। 

इंजी. अमरजीत सिंह डीईओ और मनविंदर कौर भुल्लर डिप्टी डीईओ ने माननीय साक्षी साहनी डिप्टी कमिश्नर पटियाला को मुख्य अतिथि के रूप में समारोह में शामिल होने और शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए धन्यवाद दिया। 

इस अवसर पर पूरे जिले के 16 प्रखंडों के प्रखंड प्राथमिक शिक्षा अधिकारी डॉ. नरिंदर सिंह सहायक जिला समन्वयक, जगजीत सिंह वालिया स्मार्ट स्कूल जिला समन्वयक, पढ़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब टीम, मेजर सिंह और परविंदर सिंह जिला मीडिया समन्वयक, ब्लॉक मीडिया टीम, सांझी शिक्षा एनजीओ टीम आदि ने कार्यक्रम में भाग लिया।