5 Dariya News

गायक Tushar Joshi ने अपने हिट ट्रैक 'रसिया' को लेकर साझा किया अनुभव

5 Dariya News

मुंबई 06-Oct-2022

'जग्गा जासूस' के 'मुसाफिर', 'छिछोरे' के 'वो दिन' और 'भूल भुलैया 2' के 'अमी जे तोमर' जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले गायक तुषार जोशी को उनके ट्रैक 'रसिया' के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह गाना 'रसिया' बॉलीवुड जोड़ी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' का है। 

गायक ने समझाया कि उन्होंने गीत कैसे हासिल किया, "मैं कुछ समय के लिए 'ब्रह्मास्त्र' की प्रक्रिया में शामिल था और शुरूआत में मुझे फिल्म में बैकग्राउंड गाने के एक भाग के रूप में 'रसिया' गाना मिला, जिसे वास्तव में सराहा और पसंद किया गया। 

उसके बाद प्रीतम दा ने मुझे इसे पूरा गाने के लिए फिर से बुलाया।"तुषार ने फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर की विशेषता वाले संगीत के लिए अपनी आवाज देकर अपनी फिल्म यात्रा शुरू की।'रसिया' गाने को करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए और उन्हें दर्शकों की प्रतिक्रिया कैसे मिली, उन्होंने कहा, "ईमानदारी से 'रसिया' रिकॉर्ड करना, मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आया। 

यह सिर्फ एक गाना है जिसे मैंने उस समय से ही पसंद किया था जब से मैंने इसे सुना था और लगा कि यह एक विशेष गीत है। अमिताभ भट्टाचार्य (गीतकार) ने इसे खूबसूरती से लिखा है और मैंने इसे पूरी ईमानदारी, प्यार और जुनून के साथ गाने की कोशिश की। 

मैं अभिभूत हूं कि मुझे महान श्रेया घोषाल के साथ माइक्रोफोन साझा करने का मौका मिला।"उन्होंने आगे कहा, "प्रतिक्रिया जबरदस्त है और लोग गीत को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनके पास गीत के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी चीजें हैं और मुझे बहुत खुशी है कि वे मेरी आवाज की भी सराहना कर रहे हैं और प्यार कर रहे हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो तुषार अपने कुछ नए ट्रैक में व्यस्त हैं। उसके लेकर उन्होंने कहा, "मैं इस साल दो और स्वतंत्र गाने रिलीज करने की योजना बना रहा हूं। कई गाने रिकॉर्ड किए हैं जहां मैं अन्य कलाकारों के साथ भी सहयोग कर रहा हूं। फिल्म के मोर्चे पर, मैंने कुछ गाने रिकॉर्ड भी किए हैं।"