5 Dariya News

Angad Bedi और Neha Dhupia ने स्वर्ण मंदिर में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

5 Dariya News

मुंबई 05-Oct-2022

अभिनेता अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में अपने बेटे गुरिक सिंह का पहला जन्मदिन मनाया। स्टार कपल नेहा और अंगद के साथ उनके बच्चे मेहर और गुरिक भी थे। साथ ही अंगद बेदी के पिता पूर्व किक्रेटर बिशन सिंह बेदी भी मौजूद थे। 

बता दे स्टार का अमृतसर मूल शहर है। बच्चे नेहा के साथ अमृतसर गए, जबकि अंगद पिता बिशन सिंह बेदी के साथ अमृतसर गए। लघु फिल्म 'द लिस्ट' में नजर आए अंगद ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए परिवार किसी और चीज से पहले आता है। 

यह मेरे बेटे का जन्मदिन है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वे अपने दादा के साथ भी कुछ समय बिताए, क्योंकि वे जो रिश्ता और बंधन साझा करते हैं वह बेहद खास है।"अंगद और नेहा दोनों के परिवार अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का पहला जन्मदिन वहीं मनाने का फैसला किया। 

साथ ही बिशन सिंह चाहते थे कि उनके पोते का पहला जन्मदिन समारोह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में हो। अंगद ने आगे कहा, "भगवान की कृपा से, मेरे पास वह सब कुछ है जो मुझे चाहिए। धन्यवाद कहने के लिए, हम सभी स्वर्ण मंदिर में अपना आभार व्यक्त करने के लिए अमृतसर की यात्रा कर रहे हैं। 

जन्मदिन हमेशा हमारे परिवार के लिए बेहद अंतरंग और निजी रहे हैं और हम उन्हें इस तरह से पसंद करते हैं।"अभिनेता की आखिरी परियोजना एक स्ट्रीमिंग लघु फिल्म, 'द लिस्ट' थी, जिसमें उनकी सह-कलाकार कीर्ति कुल्हारी भी थीं। फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।