5 Dariya News

Mehbooba Mufti ने अमित शाह के दौरे के दौरान अपनी 'नजरबंदी' का दावा किया, पुलिस ने नकारा

5 Dariya News

श्रीनगर 05-Oct-2022

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को कहा कि जब केंद्रीय गृह मंत्री घाटी का दौरा कर रहे थे, उस दौरान अधिकारियों ने उन्हें नजरबंद कर दिया। 

हालांकि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसका खंडन किया और कहा कि वह यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं। महबूबा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "जब एचएम सामान्य हालात का ढोल पीटते हुए कश्मीर में घूम रहे हैं, मैं एक कार्यकर्ता की शादी के लिए पट्टन जाने को थी, लेकिन घर में नजरबंद हूं। 

अगर एक पूर्व सीएम के मौलिक अधिकारों को इतनी आसानी से निलंबित किया जा सकता है, तो कोई आम आदमी की दुर्दशा की कल्पना भी नहीं की जा सकती। एटदरेट अमिता शाह, मनोज सिन्हा।"उनके ट्वीट के जवाब में पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, "यह स्पष्ट किया जाता है कि पट्टन के लिए किसी भी तरह की यात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं है, पट्टन की यात्रा दोपहर 1 बजे थी जैसा कि हमें सूचित किया गया था। 

उनके द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर अंदर की है। बंगले (एसआईसी) में रहने वाले निवासियों के लिए एक लॉक है, जिसे वे खुद खोल या बंद कर सकते हैं। वे यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं।"