5 Dariya News

Chiranjeevi ने भाई पवन कल्याण को समर्थन देने का संकल्प लिया

5 Dariya News

हैदराबाद 05-Oct-2022

टॉलीवुड के 'मेगास्टार' के. चिरंजीवी ने मंगलवार को अपने छोटे भाई, अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक ऐसे नेता हैं, जो अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं। मेरा समर्थन निश्चित रूप से उनके साथ रहेगा। 

चिरंजीवी ने यह भी कहा कि आंध्र प्रदेश को पवन कल्याण जैसे नेता की जरूरत है और उम्मीद है कि लोग उन्हें भविष्य में मौका देंगे। पिछले आठ साल से राजनीति से दूर रह रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ने बुधवार को रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'गॉडफादर' के एक मीडिया कार्यक्रम में राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण टिप्पणी की। 

चिरंजीवी ने अपने छोटे भाई पवन कल्याण के बारे में कहा, "बचपन से मैं उन्हें उनकी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के लिए जानता हूं। हमें ऐसे नेता की जरूरत है।"चिरंजीवी ने कहा, "वह किस पक्ष में होंगे, कहां होंगे, यह सब भविष्य में लोगों द्वारा तय किया जाएगा। 

उन्हें निश्चित रूप से मेरा समर्थन है।"'मेगास्टार' ने यह भी याद किया कि उन्हें अपने भाई के साथ दूसरी तरफ राजनीति में रहना पसंद नहीं था। उन्होंने कहा, "मैंने खुद को राजनीति से दूर कर लिया और इस उम्मीद के साथ चुप रहा कि भविष्य में वह (नेता के रूप में) उभरेंगे। 

मुझे उम्मीद है कि लोग उन्हें मौका देंगे। ऐसा दिन आना चाहिए।"चिरंजीवी स्पष्ट रूप से 2014 के चुनावों का जिक्र कर रहे थे जब वह आंध्र प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अभियान का नेतृत्व कर रहे थे, जबकि पवन कल्याण टीडीपी-भाजपा गठबंधन के लिए प्रचार कर रहे थे। 

2014 के चुनावों से पहले जन सेना पार्टी की स्थापना करने वाले पवन कल्याण ने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन टीडीपी-बीजेपी गठबंधन का समर्थन किया और नरेंद्र मोदी और चंद्रबाबू नायडू की कंपनी में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।