5 Dariya News

काजल और ज़ोरावर सिंह को मिस और मिस्टर फ्र्रेशर 2022 के रुप में चुना गया

सीजीसी लांडरा ने नए छात्रों के लिए फ्रेशर्स पार्टी जश्न 2022 का आयोजन किया

5 Dariya News

लांडरा 04-Oct-2022

चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेज (सीजीसी) लॉडर्स ने अपने नए छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए एक भव्य फ्रेशर्स पार्टी 'जशन-2022' का आयोजन किया। पूरे कार्यक्रम के दौरान मिस एंड मिस्टर फ्रेशर 2022 का मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा। सीबीएसए, सीजीसी लांडरा की काजल को मिस फ्रेशर 2022 और सीईसी, सीजीसी लांडरा के ज़ोरावर सिंह को मिस्टर फ्र्रेशन का खिताब प्राप्त हुआ। 

विजेताओं को उनके कान्फीडेंस, प्रेज़ेन्टेशन और कौशल के आधार पर चुना गया। सीईसी, सीजीसी लांडरा की छात्रा गुरलीन को और सीबीएसए, सीजीसी लांडरा के छात्र विकास को रनर अप के रुप में चुना गया। अभिनेता, गायक और मॉडल स्वीटाज बराड़, मिस पंजाब 2022 रणविंदर ढिल्लों और मॉडल और अभिनेत्री सनम बरियार के निर्णायक पैनल द्वारा उन्हें ट्रॉफी और प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया गया।

इस आयोजन के दौरान, छात्रों ने पश्चिमी, पारंपरिक और फ्यूजन नृत्य प्रतियोगिताओं में उत्साहपूर्वक भाग लिया। इसके साथ ही गीत, बैंड माइम, स्किट प्रतियोगिता के साथ ही भांगड़ा की विशेष प्रस्तुति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा कॉलेज के अनूठे जीवन को दर्शाने वाली एक विशेष स्किट भी छात्रों द्वारा प्रस्तुत की गई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। 

सांस्कृतिक प्रदर्शनों को मिस और मिस्टर फ्रेशर 2022 पेजेंट के विभिन्न दौरों के साथ जोड़ा गया। प्रतियोगिता तीन अलग-अलग राउंड के तहत आयोजित की गई थी, जिसमें रैंप वॉक, सेल्फ-आइडेंटीफिकेशन, क्विज और फाइनल क्विज राउंड शामिल थे। इसके अलावा छात्रों ने डीजे पार्टी का भी लुत्फ उठाया।

इस मौके पर सीजीसी लांडरा के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू और सीजीसी लांडरा के प्रेसीडेंट राशपाल सिंह धालीवाल ने नए छात्रों को बधाई दी और उन्हें अपने-अपने पाठ्यक्रमों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।