5 Dariya News

अभिनेता जैन इबाद खान ने 'Aashiqana' सीजन 2 में अपने किरदार में बदलाव पर की बात

5 Dariya News

मुम्बई 04-Oct-2022

अभिनेता जैन इबाद खान, जो जल्द ही रोमांटिक थ्रिलर 'आशिकाना' के आगामी सीजन में दिखाई देंगे, ने साझा किया है कि इस सीजन में दिखाया जाएगा कि जब उनकी वर्दी उनसे छीन ली जाती है तो उनका कैरेक्टर यश कैसे प्रतिक्रिया देता है। 

मंगलवार को शो के ट्रेलर का अनावरण किया गया। नए चरित्र के बारे में बात करते हुए, जैन ने एक बयान में कहा, "सीजन 1 में, हमने यश को एक प्रसिद्ध पुलिस वाले के रूप में एक शक्तिशाली भूमिका में देखा, लेकिन सीजन 2 में, हम उसे पूरी तरह से नए अवतार में देखेंगे। 

यह उसकी ताकत की पड़ताल करता है और कमजोरियां भी देखेंगे जब उसकी वर्दी उससे छीन ली जाती है। मैं इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह उसकी शादी के साथ एक बहुत ही अपरंपरागत टर्न ले लेता है और चिक्की के साथ उनकी केमिस्ट्री का एक नया आयाम भी देखेंगे।"

सीजन 1 के क्लिफ-हैंगिंग फिनाले से हटकर, जहां यश और चिक्की अनिच्छा से शादी में प्रवेश करते हैं, उनका प्यार बढ़ता रहता है क्योंकि वे एक-दूसरे की मदद करते हैं। यश, एक निलंबित पुलिस वाले के रूप में, जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करता है जहां उसे अपना दागी नाम साफ करना होगा। 

जैसे-जैसे शादी, परिवार और कर्तव्यों का भार आता है, यश और चिक्की दोनों को पिछले दुखों का सामना करना पड़ता है। चिक्की का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री खुशी दुबे ने साझा किया, "आप उस भावना को जानते हैं जब आपके सपने सच होते हैं? मैं इस शो को अब तक मिले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं। 

एक तरह से, ऐसा लगता है, साथ में चिक्की के साथ, मुझे अपने सपने को वास्तविक जीवन में भी जीने का मौका मिल रहा है क्योंकि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक नया सीजन शुरू कर रहा है।"इस शो में गीता त्यागी, विपुल देशपांडे, गीता बिष्ट, अंशुल सिंह, अंशु श्रीवास्तव, इंद्रजीत मोदी, मनोहर तेली, हर्षिता शुक्ला, स्नेहा चौहान, पलाश प्रजापति, पंकज सिंह, मैरा डी. मेहरा, रति पांडे, सिद्धांत कार्निक, नियति फतनानी, रेखा दुबे, करणवीर बोहरा, आमिर खान, दीपाली शर्मा, अमित गुप्ता और मुजफ्फर खान और अनुराग व्यास जैसे कलाकार हैं। 'आशिकाना' का सीजन 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 अक्टूबर से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।