5 Dariya News

अभिनेता Amit Sadh अमेरिका में छुट्टियां मनाते हुए अपने पंसदीदा इंसान से मिले

5 Dariya News

मुंबई 04-Oct-2022

अभिनेता अमित साध, जो 'काई पो चे', 'ब्रदर्स फॉर लाइफ' और स्ट्रीमिंग श्रृंखला 'ब्रीद' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में अमेरिका में अपनी छुट्टी के दौरान हॉलीवुड अभिनेता जेरेमी सैमुअल पिवेन को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से सम्मानित किया। 

अमित, अमेरिकी अभिनेता-हास्य अभिनेता-निर्माता से काफी प्रेरित और प्रभावित हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर जेरेमी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की और उनके साथ बातचीत के अपने अनुभव को भी लिखा। अमित ने कैप्शन में लिखा, "जेरेमी पिवेन का एरी गोल्ड (एंटॉरेज) का चित्रण कुछ प्रदर्शनों में से एक है जिसने मुझे अपने अभिनय करियर की शुरूआत करते समय प्रेरित किया। 

यह आज भी उनसे मिलने के बाद भी जारी है, मैं उन्हें बोल्ड पाता हूं और उनके पास है जीवन की परीक्षाओं में आगे बढ़ने के लिए साहस। उन्होंने मुझे इतना प्रभावित किया है कि इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि हमारे जीवन में जो कुछ खराब होता है वो किसी बात का एक महान संदेश है।"

अपना आभार व्यक्त करते हुए, उन्होंने आगे उल्लेख किया, "धन्यवाद भाई। मैं आपके जीवन की कहानियों को संजोता हूं, जो आपने मेरे साथ साझा की। मैं आपकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और आपको टैप डांस करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता। 

यह दोस्ती जारी रहेगी। बोर्नकैरियोका ऐसा करने के लिए धन्यवाद और इस छवि पर छिपी छाया के लिए, यह सब कुछ कहता है।"जेरेमी को लोकप्रिय कॉमेडी श्रृंखला 'एंटॉरेज' में अरी गोल्ड के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और लगातार तीन एमी पुरस्कार जीते। 

इस बीच, अमित, जिन्होंने हाल ही में 'ब्रीद' के सीजन 3 की शूटिंग पूरी की है, अपनी आगामी लघु फिल्म 'घुसपैठ - बियॉन्ड बॉर्डर्स' में एक फोटो जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे।