5 Dariya News

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी कमल हासन की 'विक्रम'

5 Dariya News

चेन्नई 04-Oct-2022

वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद सुपरस्टार कमल हासन की 'विक्रम' एक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म 5-14 अक्टूबर तक होने वाले प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में प्रदर्शित की जाएगी। 

'विक्रम' को ओपन सिनेमा श्रेणी के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जो नई और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्मों को मान्यता देती है जो लोकप्रिय और कलात्मक सिनेमा के बीच सही संतुलन बनाती है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी कमल हासन और आर. महेंद्रन द्वारा निर्मित 'विक्रम' इस साल की शुरूआत में 3 जून को रिलीज हुई और इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया और यूके में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म भी बन गई। 

निर्देशक लोकेश कनगराज ने बेहतरीन ढंग से फिल्म में एक अमर ब्रह्मांड का निर्माण किया। इसने एक तारकीय स्टार कास्ट के साथ मिलकर 'विक्रम' को 2022 की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बना दिया। राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के सीईओ वी. नारायणन ने कहा, "दुनिया भर में विक्रम की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त रही है। 

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पहुंचना एक और सफलता है और इसका चयन पूरी टीम के लिए एक जीत है। हमें कुछ फिल्मों के साथ हमारी फिल्म की स्क्रीनिंग पर गर्व है। दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हैं।"